ऐसे मामलें में, जहां ग्राहक प्रमाणन आवश्यकताओं को पूरा करने में लगातार या गंभीर रूप से विफल रहता है, तोलाइसेंस को निलंबित किया जा सकता है। निलंबन के दौरान, लाइसेंस के अधिकार और विशेषाधिकार समाप्त हो जाते हैं। जब लाइसेंसी निलंबन के परिणामस्वरूप को मुद्दे को ठीक करने के लिए सुधारात्मक कार्रवाई करता है, तो निलंबन निरस्त किया जा सकता है।
यदि लाइसेंसी निर्धारित समय के भीतर मुद्दे को ठीक करनेके लिए सुधारात्मक कार्यवाही नहीं करता / असफल रहता है, तो गैर-अनुरूपता / मुद्दे के आधार पर, इसका विषय कम हो जाएगा या लाइसेंस वापस ले लिया जाएगा / रद्द कर दिया जाएगा।
Last Updated on Dezember 10, 2018